IPL 2021: ‘Rise of Sundar, Siraj, Saini very huge for us’, says RCB coach

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए रंगरूटों में से एक, डैन क्रिस्चियन संगरोध से बाहर आए हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर 7-दिवसीय अलगाव की अवधि से बाहर आने के लिए उत्साहित है और वह आईपीएल 2021 की तैयारी शुरू करने के लिए व्याकुल है। डैन क्रिस्चियन ने कहा, “टीम के चारों ओर वापस आने का अधिकार है, इसके लिए तत्पर हैं और यहां रोमांचित हैं।”

@ danchristian54 आरसीबी ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, “लड़कों के साथ प्रशिक्षण के लिए संगरोध से बाहर आता है, और कोच खिलाड़ियों के प्रारंभिक मूल्यांकन के बारे में बात करते हैं।”

यह भी पढ़ें: IPL 2021 नीलामी: डेन क्रिश्चियन ने RCB को 4.eight करोड़ रुपये में बेचा; यहाँ आप सभी को जानना आवश्यक है

‘राइज ऑफ सुंदर, सिराज और सैनी हमारे लिए बहुत बड़े हैं’: आरसीबी कोच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा साझा किए गए वीडियो में बैटिंग और स्पिन गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम को उम्मीदवारी मिली। उन्होंने कहा कि वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी का उदय हमारे लिए बहुत बड़ा है। श्रीराम ने कहा कि खिलाड़ी पिछले वर्ष की तुलना में खुद को पूरी तरह से अलग देखते हैं।

तीनों भारत के लिए शानदार फॉर्म में हैं।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि राष्ट्रीय टीम का अच्छा प्रदर्शन खिलाड़ियों को आत्मविश्वास दिलाने के लिए बाध्य है।

“व्यक्तिगत दृष्टिकोण से, मैं यह प्रतिज्ञा कर सकता हूं कि यदि आप अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा करते हैं, तो आईपीएल में आना हमेशा रोमांचक होता है, और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं एक युवा खिलाड़ी के रूप में जानता हूं – जिस आत्मविश्वास से मैं यहां पहुंचा हूं। आईपीएल सेटअप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापस, ”कोहली ने गुरुवार को एक आभासी बातचीत में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा।

क्या भारत को आईपीएल की बढ़ती राइजिंग COVID मामलों की मेजबानी करनी चाहिए? जरूर क्यों नहीं!
“वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज जैसे लोग अपने आप में आते हैं। युज़ी (युजवेंद्र चहल) वहां कुछ समय के लिए रहे हैं। आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि ये लोग आरसीबी के साथ ही अपने व्यक्तित्व और आत्मविश्वास को दिखा सकें और फिर शायद हम खींच सकें। एक टीम के रूप में मजबूत और फिर सही दिशा में आगे बढ़ें, ”कोहली ने कहा।

श्रीराम ने कहा कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में अपनी निरंतरता के कारण आईपीएल 2021 के लिए महत्वपूर्ण होंगे। वह टीम में ग्लेन मैक्सवेल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं और उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

बल्लेबाजी सलाहकार संजय बांगर ने युवाओं की तैयारी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरसीबी के नए हस्ताक्षर सचिन बेबी ने दिखाया है कि वह आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेल खत्म कर सकते हैं। बांगड़ ने कहा कि अजहरुद्दीन एक विशेष प्रतिभा हैं जो चौके और छक्के लगा सकते हैं। अपनी शुरुआती अंतर्दृष्टि से, बांगड़ ने महसूस किया कि रजत पाटीदार एक अच्छे बैकफुट खिलाड़ी हैं, जबकि केएस भरत और सुयश भारत अच्छे ऑल-राउंड क्रिकेट खेल सकते हैं।

उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए कि खिलाड़ियों की वृद्धि आरसीबी के लिए उत्साहजनक संकेत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *