KL Rahul, Harpreet Brar pressure star-studded Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर पंजाब किंग्स का दबदबा कायम रहा क्योंकि उन्होंने 2021 में पिछले संस्करण की जीत की अपनी लकीर को बढ़ा दिया था, जो उन्हें 34 रनों से रौंदकर निकला, जो एक अप्रत्याशित एकतरफा संघर्ष था।

टॉस में सही ढंग से कॉल करना, Virat Kohli पंजाब किंग्स को एक प्रयोग में लाया गया। किंग्स एक नए रूप की सलामी जोड़ी के साथ बाहर निकला क्योंकि मयंक अग्रवाल चोट के कारण बाहर बैठे थे। जबकि प्रभसिमरन सिंह उनके लिए आए थे, किंग्स ने हरप्रीत बराड़ और मोइसेस हेनरिक्स और अर्शदीप सिंह ने रिले मेरेडिथ के लिए बाजी मारी।

किंग्स की पारी की गति – आरसीबी की दासता केएल राहुल की तरह – ने पावरप्ले के अंदर धीमी गति से शुरुआत की, फिर थोड़ी देर के लिए धीमी हुई, फिर से तेज हुई, फिर से धीमी हुई और मजबूत होकर समाप्त हुई।

दिल्ली में गेल का तूफान

किंग्स को एक आदर्श शुरुआत नहीं मिली क्योंकि सिंह ने रन-ए-बॉल 7 के लिए प्रस्थान किया, जिससे कोहली ने काइल जैमीसन की गेंद पर एक अतिरिक्त कैच लपका। जैमिसन की किस्मत पल भर में ही बदल गई कल रात से शिवम मावी के करतब को देखने के लिए खतरनाक है जब एक हत्यारे गेल ने उसे पांच चौके मारे। सौभाग्य से, कीवी अपना चेहरा बचाने के लिए एक के साथ भाग गया।

लेकिन गेल नहीं रुके, क्योंकि उन्होंने अगले ओवर में चहल की गेंद पर छक्का जड़ दिया। केएल राहुल के साथ सिर्फ 45 रन बनाकर, वह 24 गेंद में 46 रन पर गिर गए, जिसमें छह चौके और दो छक्के शामिल थे, जब उन्होंने डेनियल सैम्स की शॉर्ट गेंद को पीछे छोड़ा।

कप्तान केएल राहुल ने मार्च किया

निकोलस पूरन के लिए हॉरर शो जारी रहा, क्योंकि उन्होंने सीजन के चौथे डक को जंबिसन की गेंदबाजी के खिलाफ प्वाइंट पर हथियाने के लिए शाहबाज अहमद के लिए आसान कैच लपक लिया। लगातार ओवरों में किंग्स को झटका दिया गया क्योंकि दीपक हुड्डा (9 रन पर 5 विकेट) ने अहमद के खिलाफ सीधे पिछड़े वर्ग के लिए पुल बनाया, जबकि चहल की गुगली ने शाहरुख खान को चकमा दे दिया।

जैसा कि प्लॉट के बड़े हारने के डर से, केएल राहुल ने हरप्रीत बराड़ का बचाव किया – वह फिर से गेंद के साथ वापस आ जाएंगे – क्योंकि उन्होंने 32 गेंदों पर 61 रन जोड़े। दोनों ने 18 में 18 जीत हासिल कीवें ऊपर; और जब वह 76 रन बनाकर नाबाद थे, तो शतक कार्डों पर नहीं लग रहा था, राहुल ने पटेल को 4, 6, और Four के स्कोर पर 90 के दशक में आउट कर दिया।

ब्रार के नाबाद 17 गेंदों में 25, और राहुल के 57 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों सहित 91, ने सुनिश्चित किया कि किंग्स के पास चैलेंजर्स को चुनौती देने के लिए बैंक में पर्याप्त है।

बराड़: सुनहरा हाथ वाला आदमी

आरसीबी को कोहली के साथ दो-दो चौके लगते हुए जल्दी-जल्दी आग लगी देवदत्त पादिककल एक शानदार अधिकतम के लिए बिंदु पर मेरेडिथ जमा। हालांकि, गेंदबाज ने उसे तुरंत वापस भेजने के लिए पद्दिक्कल की ऑफ-स्टंप कार्टव्हीलिंग भेज दी और आरसीबी के पावरप्ले 36/1 समाप्त होने पर रन सूख गए।

पूर्व संध्या पर, कोहली ने ब्रेकर को ट्रैक से हटाकर गेंद को दर्शनीय स्थल में दुर्घटनाग्रस्त कर दिया और अपने अगले ओवर में चार अतिरिक्त कवर हासिल किए, लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि स्टोर में क्या है।

एक कहानी की तरह, बरार ने विरोधियों के सबसे प्रसिद्ध बल्लेबाजों में से दो के स्टंप्स को परेशान किया: कोहली (34 रन पर 35) को एक के साथ साफ किया गया जो कम रहा और अपने स्टंप में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अगली गेंद, और भी बेहतर, मिडिल स्टंप से सिर्फ मामूली काता और मैक्सवेल bamboozled के रूप में यह उनकी ऑफ स्टम्प के चूमा छोड़ दिया है।

RCB की प्रस्तुति

यह सब एक बार फिर से एबी डिविलियर्स के लिए था, लेकिन एक दिन जब ब्रार (3/19) ने जो कुछ भी छुआ, वह सोना बन गया, वह एक अनचाहे 9 बॉल Three के लिए गिर गया, अपने तीसरे स्कैल्प बनने के लिए अतिरिक्त कवर का आसान मौका पाकर ।

आरसीबी के अंत पर पहले से ही मुहर लगा दी गई थी और यहां तक कि थोड़ी सी भी उम्मीदें खत्म हो गई जब एकमात्र बल्लेबाज, जो थोड़ा धाराप्रवाह दिख रहा था, रजत पाटीदार (30 रन पर 31), क्रिस जॉर्डन को लॉन्ग-ऑन पर आउट किया। बिश्नोई (2/17) ने अगले दो बार घावों में अधिक नमक घिसने के लिए मारा क्योंकि उसने अहमद को डैनियल सैम्स के हाथों घुटने टेकने से पहले गहरी गेंद पर कैच दे दिया।

13 गेंदों में 31 रन बनाने वाले काइल जैमीसन और हर्षल पटेल ने आठवें विकेट के लिए सिर्फ 23 रन जोड़कर बड़े नामों में से कोई भी ऐसा नहीं कर सके, हालांकि इससे खेल के अपरिहार्य होने में देरी हुई। ।

यहां बताया गया कि ट्विटर ने क्या प्रतिक्रिया दी:

मैक्सवेल और कुंबले गले मिलना वाली तस्वीर चाहते हैं।

 

जब तक राजा बॉक्स से बाहर कुछ नहीं करता तब तक मुझे आज रात जॉर्डन की रात होने की बात बताती है! #PBKSvsRCB

 

असंवेदनशील FAN WALL अभी भी हमारा मजाक उड़ा रहा है @IPL किसी पर @bcci इस बकवास दीवार को स्क्रैप करने के लिए कदम चाहिए…।

स्ट्राइक रेट कई बार एक मुद्दा हो सकता है लेकिन कोई भी केएल राहुल की निरंतरता का अपमान नहीं कर सकता है और इस तरह की गिरावट ने स्ट्राइक रेट में एक भूमिका निभाई है। # IPL2021

क्या एक दस्तक द्वारा @ klrahul11, अपनी कक्षा को दिखा रहा है जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता है! के लिए अच्छी जीत @PunjabKingsIPL, कहना होगा कि जब आप लोग रोल पर होते हैं तो यह बहुत अच्छा मनोरंजन होता है! तुम लोगों के लिए इस समय के आसपास घोड़ों के काले घोड़े होने की जड़! क्रिकेट वास्तव में एक मज़ेदार खेल है #PBKSvsRCB

हार हमेशा आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में शीर्ष पक्षों के लिए होने के लिए बाध्य है लेकिन आपको हार के मार्जिन को ध्यान में रखना होगा। टूर्नामेंट के चलते एनआरआर खेल में आता है। RCB को इससे अलग होना होगा #PBKSvRCB

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *