Will Assist Virat Kholi ,Siraj & Sundar’s India Performances

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ अंतरराष्ट्रीय स्तर के सितारों जैसे ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन के अलावा विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का फायदा नहीं होगा, वे युवा भारतीय खिलाड़ियों को भी बाहर करने में सक्षम होंगे जो छह महीने के भीतर राष्ट्रीय नायक बन गए हैं। ।

वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज दोनों ही छह महीने पहले यूएई में आईपीएल के पिछले संस्करण में बड़े नाम नहीं थे। हालांकि, पिछले छह महीनों में, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ आरसीबी के स्टार खिलाड़ी बनने के लिए टेस्ट श्रृंखला में भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

सिराज और सुंदर के भारत प्रदर्शन से उन्हें आईपीएल में मदद मिलेगी: कोहली
विराट कोहली ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के साथ अच्छा प्रदर्शन खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देने के लिए बाध्य है।

आईएएनएस
प्रकाशित: 09 अप्रैल 2021, 3:14 PM IST
आईपीएल
2 मिनट पढ़ा
RCB के मध्यम तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एक विकेट मनाते हैं। & nbsp;
मैं

टिप्पणियाँ
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन जैसे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे लंबे समय के अंतर्राष्ट्रीय सितारों का लाभ नहीं होगा, वे छह महीने के अंतराल में राष्ट्रीय नायक बन चुके युवा भारतीय खिलाड़ियों को बाहर कर देंगे। ।

वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज दोनों ही छह महीने पहले यूएई में आईपीएल के पिछले संस्करण में बड़े नाम नहीं थे। हालांकि, पिछले छह महीनों में, उन्होंने आरसीबी के स्टार खिलाड़ी बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें

IPL मैच 1 पूर्वावलोकन: ओपनिंग द्वंद्व में विराट कोहली बनाम रोहित शर्मा
पेस गेंदबाज नवदीप सैनी ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं और हालांकि वह चोटिल हो गए हैं, भारत टेस्ट टीम के साथ आईपीएल 2021 में उन्हें फायदा होगा।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि राष्ट्रीय टीम का अच्छा प्रदर्शन खिलाड़ियों को आत्मविश्वास दिलाने के लिए बाध्य है।

“व्यक्तिगत दृष्टिकोण से, मैं यह प्रतिज्ञा कर सकता हूं कि यदि आप अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा करते हैं, तो आईपीएल में आना हमेशा रोमांचक होता है, और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं एक युवा खिलाड़ी के रूप में जानता हूं – जिस आत्मविश्वास से मैं यहां पहुंचा हूं। आईपीएल सेटअप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापस, ”कोहली ने गुरुवार को एक आभासी बातचीत में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा।

क्या भारत को आईपीएल की बढ़ती राइजिंग COVID मामलों की मेजबानी करनी चाहिए? जरूर क्यों नहीं!
“वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज जैसे लोग अपने आप में आते हैं। युज़ी (युजवेंद्र चहल) वहां कुछ समय के लिए रहे हैं। आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि ये लोग आरसीबी के साथ ही अपने व्यक्तित्व और आत्मविश्वास को दिखा सकें और फिर शायद हम खींच सकें। एक टीम के रूप में मजबूत और फिर सही दिशा में आगे बढ़ें, ”कोहली ने कहा।

“हमारे युवा अधिक आश्वस्त और अनुभवी हो गए हैं और अब विरोधी जानते हैं कि ये ऐसे लोग हैं जो किसी भी स्थिति में प्रभाव डाल सकते हैं और जो हमारे लिए बहुत अच्छा संकेत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *